Google

Free में paid apps play store से कैसे download करें




Paid apps को free में play store से download कैसे करें इस post में हम आपको यही बताने वाले हैं कि आप paid apps और games को direct play store से कैसे download कर सकते हैं। 



Play Store से paid apps(एप्लीकेशन) को download krne लिए आपको एक app(एप्लीकेशन) की जरूरत पड़ेगी जिसका नाम है appsfree यह app Google Play store(click to download) पर मिल जायेगी। या तो आप Google पर नाम सर्च करके download कर सकते हैं


app download हो जाने के बाद इसे open करना है इसके बाद आपको कुछ इस तरह का इंटरफेस आएगा।
यहां पर आप देख सकते हो जो भी apps आपको इसमें दिखाई दे रही हैं वे सभी paid हैं और आप किसी भी app(application) को यहां से select करके play store पर जा सकते हैं और play store से download कर सकते हैं।





Paid App and games को download  करने से पहले इस app के कुछ useful features के बारे में बात कर लेते हैं। जिनको use करने के बाद आपको apps और games को search करने में आसानी होगी।

यहां पर आप देख सकते हो आपको apps को filter करने के कई सारे ऑप्शन मिल जाते हैं आप download और apps की ratings के अनुसार apps को select कर सकते हो।






इसमें आप apps और games की categories को select कर सकते हो।




Also read: Google Play store से apps या games को बिना install किए use कैसे कर सकते हैं?

Paid apps और Games कैसे download करें:-

Paid Apps या games को download करने के लिए आपको यहां से कोई भी एक game को या app(application) को select करना है।



अब आप यहाँ सेे किसी app या game को select करेंगे तोे Playstore का page open हो जायेगा।



अब यहां पर आप देखिए जो app, game है उस पर price pay करने का option नहीं आ रहा है अब install का button दिख रहा है पर click कर दीजिए।



इसके बाद app या game download और install होना start हो जाएगा।






App या game download पूरा होने के बाद आपको यहां पर open का button आ जाएगा जिससे आप उस app या game को open कर सकते हैं।
Friends हमारी यह पोस्ट आपको कैसी लगी जिसमें हमने आपको Free में paid apps कैसे download करें play store से, आसान Language में बताया जिससे आप Free में paid apps download कर सकते हैं।

अगर आपको हमारी पोस्ट paid apps को free में Google Play store से कैसे download करें पसंद आयी तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और social Media पर share कर सकते है।

आप हमे Like और Comment करके हमारी पोस्ट paid apps को free में Google Play store से कैसे download करें कैसी लगी के बारे में भी बता सकते है अगर आप इस के बारे किसी भी तरह का कोई भी सवाल पूछना या जानना चाहते है तो हमे Comment कर सकते है।

अगर आप हमारी aktipshindi Website की Latest Update(computer, mobile, internet, tips and tricks in Hindi) पाना चाहते है तो हमारी Website के Notification को Subscribe करे जिससे आपको हमारे New Article के बारे में Notification मिल जायेगा ।



1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post