Google


how to use apps without install


अगर आप एक Android phone(smart phone) use कर रहे हैं तो आपने अपने Android phone में play store से apps या games install जरूर किए होंगे और अगर आप play store को apps या games install करने के लिए use करते हैं तो क्या आप जानते हैं कि play store से apps या games को बिना install किए use कर सकते हैं अगर आप नहीं जानते तो यह post आपके लिए उपयोगी होने वाली है क्योंकि इस post में हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे app या games को बिना install किए use कर सकते हैं।

App या games को बिना install किए use करने के लिए आपको अपने play store को open करना है अब आपको यहां से कोई भी app या game को select करना होगा।



ध्यान दें यहां पर आप उनही apps को बिना install करे use कर सकते हो जिसकी permission या feature कंपनी(company) या developer के द्वारा दिया गया हो। यह फीचर(feature) सभी apps के लिए नहीं होता है।





app या game को select करने के बाद आपको यहां पर Try now का एक बटन दिया जाता है जिसकी मदद से आप उस app को use कर सकते हैं app को use करने के लिए आपको Try now के बटन पर click करना है।




जैसे ही आप Try now के बटन पर click कर देते हैं आपके सामने वह app या game open हो जाता है अब आप यहां पर देख सकते हैं यह एप्लीकेशन(app) open हो चुका है और आप इसे यूज कर सकते हैं। 






यहां पर आप देख सकते हैं आपको एक install का एक option आ रहा है इसका मतलब यह है कि आप इस एप्लीकेशन(app या game) को अपने फोन में install कर सकते हैं यह एप्लीकेशन आपके फोन में अभी install नहीं है।

Conclusion

आपने इस पोस्ट में सीखा कि प्ले स्टोर से app या game को बिना install किए कैसे use कर सकते हैं।

दोस्तों यह पोस्ट प्ले स्टोर से app या game को बिना install किए कैसे use करते हैं कैसी लगी आप हमें like और comment करके बता सकते हैं। 

अगर यह पोस्ट आपके लिए आपको अच्छी लगी तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर share करें अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमें कमेंट में पूछ सकते हैं।

अगर आपको इस वेबसाइट की सभी latest posts की notification चाहिए तो आप हमारे website aktipshindi को bell icon🔔 के द्वारा सब्सक्राइब(subscribe) कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post